देशबॉलीवुड़

Anil Kapoor से इस शर्त पर Sunita Kapoor ने की थी शादी, सुनकर आप भी रह जाएंगे दंग पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नई दिल्ली :- अनिल कपूर (Anil Kapoor) बॉलीवुड में आज भी पूरी तरह से सक्रीय हैं. 50 पार कर चुके अनिल कपूर की फिटनेस का कोई जवाब नहीं है. अनिल कपूर हाल ही में फिल्म मलंग में नजर आए थे लेकिन आज हम बात उनकी फिल्मों पर नहीं बल्कि सुनीत कपूर संग उनकी लव लाइफ पर करेंगे. हमारी सहयोगी वेबसाइट बॉलीवुडलाइफ.कॉम (Bollywoodlife.com) में प्रकाशित एक खबर के अनुसार एक इंटरव्यू में अनिल कपूर ने खुलासा किया कि सुनीता कपूर ने उनसे शादी करने के लिए एक शर्त रखी थी. सुनीता कपूर की उस शर्त को सुन आप भी दंग रह जाएंगे.

शादी के लिए सुनीता ने रखी थी ऐसी शर्त
दरअसल, सुनीता कपूर और अनिल कपूर शादी से पहले 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे. अनिल कपूर ने जब सुनीता कपूर को शादी के लिए प्रपोज किया तो सुनीता ने कहा मैं तुमसे शादी करने के लिए तैयार हूं लेकिन शादी के बाद मुझे घर में एक कुक चाहिए क्योंकि मैं खाना बनाना नहीं चाहती हूं. अनिल कपूर ने सुनीता कपूर की इस शर्त को कबूल कर लिया और दोनों की शादी हो गई. अनिल कपूर और सुनीता कपूर के शादी के 35 साल हो गए हैं.

ऐसी हुई थी दोनों की पहली मुलाकात
अनिल कपूर ने इस इंटरव्यू में सुनीता से अपनी पहली मुलाकात का भी जिक्र किया. अनिल कपूर ने बताया कि, ‘राज कपूर के घर पर जब मैंने पहली बार सुनीता को देखा था तो सोचा क्या इंग्लिश बोलती है. साथ ही सुनीता की आवाज भी बहुत अच्छी लगी थी. सुनीता ने आंखों में बड़े सन ग्लैसेज लगा रखे थे और वो बेहद सेक्सी लग रही थीं.’ अनिल कपूर और सुनीता कपूर  बॉलीवुड की बेहद खूबसूरत जोड़ी में से एक हैं. दोनों के तीन बच्चें सोनम कपूर, रीया कपूर और हर्ष कपूर हैं. सोनम कपूर बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं और हर्ष ने भी कई फिल्मों में काम किया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close