राजस्थान

बारां पुलिस पर जानलेवा हमला, 2 जवान गंभीर घायल पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,बारां :- राजस्थान के बारां के छबड़ा क्षेत्र के मुंडकिया गांव में अवैध खनन के आरोपियों को पकड़ने गए पुलिस कर्मियों पर हमला हो गया. प्राणघातक हमले में 2 पुलिस के जवान गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को चिकित्सालय में भर्ती करवाया गया है.

दरअसल छबड़ा पुलिस को मुंडकिया गांव में डोडा चुरा होने की खबर मिली थी. जिसके बाद चार जवान मुंडकिया गांव गए थे. उन्हें वहां डोडा चुरा तो नहीं मिला, लेकिन इस दौरान रास्ते में कुछ लोग जेसीबी और ट्रेक्टर से अवैध खनन करते दिखे. उन्हें टोकने पर खनन कर्ताओं द्वारा जवानों से गाली गलौच कर मारपीट का प्रयास किया और आरोपी भाग गए. जिसके बाद पुलिस कर्मी भी वापस आ गए और आरोपियों के विरुद्ध मामला दर्ज कर लिया.

देर शाम को पंचनामा बनाने व आरोपियों को पकड़ने थाने के 6 जवान गए थे, जिन पर कुछ लोगों ने लकड़ियों से हमला कर दिया, जिसमें एएसआई अभय सिंह व कांस्टेबल धन्ना लाल गंभीर घायल हो गए. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने तीन हमलावरों के विरुद्ध प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर जांच व आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. हमलावर छीपाबडौद के मुंडकी गांव के बताए गए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close