देशबॉलीवुड़

Coronavirus पर शॉर्ट फिल्म में नजर आएंगे अमिताभ से लेकर रजनीकांत और प्रियंका चोपड़ा, आज होगा प्रीमियर पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नई दिल्ली :- दुनिया को कोरोनो वायरस (Coronavirus) के प्रकोप के कारण गंभीर संकट का सामना करना पड़ रहा है. इसी बीच अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan), रजनीकांत (Rajinikanth), चिरंजीवी (Chiranjivi), प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra), रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के साथ कई और हस्तिया COVID-19 के बारे में जागरूकता फैलाने के लिए एक साथ आए हैं. ये सारे स्टार्स COVID 19 पर एक शॉर्ट फिल्म के जरिए एक साथ लोगों को जागरूप करते नजर आएंगे. इस शॉर्ट फिल्म का टाइटल “फैमिली” होगा.

इस फिल्म को प्रसून पांडे द्वारा निर्देशित किया गया है, जिसमें अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने भी सहयोग दिया है. इस फिल्म में दिखाया जाएगा कि घर पर रहना, सुरक्षित रहना, स्वच्छता बनाए रखना, घर से काम करना और सामाजिक दूरी बनाए रखना कितना करिगर हो सकता है. इस फिल्म में लोग किस तरह से घर में रह कर अपने काम के लिए स्ट्रगल कर रहे हैं ये भी दिखाये जाएगा. शॉर्ट फिल्म “फैमिली” का प्रीमियर सोमवार को रात 9 बजे होगा.

देश की ताजा हालत को देखते हुए, अमिताभ बच्चन, ‘WE ARE ONE’ ग्रुप, सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (Sony Pictures Networks India) और कल्याण ज्वेलर्स के माध्यम से देश भर में 1,00,000 परिवारों का मासिक राशन देने को कहा गया हैं. सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया (SPNI) के प्रबंध निदेशक और सीईओ, एनपी सिंह ने इस पहल पर कहा, “समय के साथ हमें सामूहिक रूप से उन मुद्दों का सामना करना पड़ता है जो उद्योग को प्रभावित करते हैं. इसलिए ‘सोनी पिक्चर्स नेटवर्क्स इंडिया’ ने श्री अमिताभ बच्चन और कल्याण ज्वेलर्स के साथ-साथ भारतीय फिल्म और टेलीविजन उद्योग के दैनिक वेतन भोगियों के घरों का समर्थन करने के लिए काम करेगी. एसपीएन का समर्थन यह सुनिश्चित करेगा कि कम से कम 50,000 श्रमिक और उनके परिवार एक महीने के लिए अपने घर की आपूर्ति करें.”

फिल्म के बारे में बात करते हुए एनपी सिंह ने आगे कहा, “प्रसून द्वारा बनाई गई यह फिल्म बहुत खास है क्योंकि इसके निर्देशन में सभी कलाकारों ने साथ दिया है. इस शॉर्ट फिल्म में ऐसे कलाकार काम कर रहे हैं जिनकी विचारधारा एक जैसी है.”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close