देशबॉलीवुड़

फिल्म जगत पर फिर टूटा CoronaVirus का कहर, गई एक और एक्टर की जान पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नई दिल्ली :- ‘स्टार वार्स’ एक्टर एंड्रू जैक (Andrew Jack) कोरोना वायरस (CoronaVirus) से संक्रमित थे और मंगलवार को उनका निधन हो गया. एंड्रू जैक की निधन से फिल्म जगत सदमे में है, क्योंकि कोरोना के हमले से इससे पहले भी कई कलाकारों की जान जा चुकी है. एंड्रू जैक से पहले ग्रैमी और सीएमए अवार्ड का सम्मान पाने वाले मशहूर अमेरिकी गायक जोई डिफी (Joe Diffie) और जापानी कॉमेडियन केन शिमुरा का भी कोरोना वायरस के कारण निधन हो चुका है.

पत्नी ने ट्विटर पर दी जानकारी
एंड्रू जैक की पत्नी गैब्रिएल रोजर्स ने ट्विटर अकाउंट पर एक ट्वीट के माध्यम से यह जानकारी दी. उन्होंने अपने पति के निधन पर दुख व्यक्त करते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘हमने आज एक आदमी को खो दिया. एंड्रयू जैक को 2 दिन पहले कोरोना वायरस का पता चला था. उसे कोई दर्द नहीं था, और वह यह जानकर शांति से चले गए कि उनका परिवार उनके साथ था.’

एंड्रू जैक 76 साल के थे. बता दें, कोरोना वायरस (CoronaVirus) की चपेट में आने के बाद आज दुनियाभर के लोग दहशत में है. दुनियाभर में कोरोना संक्रमितों की संख्या 8 लाख 56 हजार हो गई है. जबकि 42 हजार से ज्यादा लोग अपनी जान गंवा चुके हैं. इस बीमारी से ठीक होने वालों का आंकड़ा एक लाख 77 हजार पहुंच गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close