अलवरराजस्थान

अलवर में हैवान बना ‘चाचा’, 13 साल की मासूम भतीजी के साथ किया दुष्कर्म पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,अलवर :- जिले में भिवाड़ी के खुशखेड़ा थाना अंतर्गत रिश्तों को शर्मसार करने का मामला सामने आया है. यहां एक चाचा ने अपनी 13 साल की मासूम भतीजी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर रिश्तों को कलंकित किया है.

बच्ची के परिवार ने भिवाड़ी महिला थाने में आरोपी चाचा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है. वहीं, पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया है. साथ ही आरोपी की तलाश की जा रही है.

थाना प्रभारी राजेश कुमार यादव ने बताया कि करौली जिले का एक परिवार खुशखेड़ा थाना इलाके में किराए पर रहकर मजदूरी का काम करता है, उनकी 13 साल की बेटी घर में अकेली थी. उसी कॉलोनी में किराए पर रहने वाले उन्ही के गांव का 19 साल का युवक जो बच्ची का चाचा लगता है, बच्ची को बहला-फुसला अपने कमरे में ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म किया.

बच्ची के परिजनों ने बताया कि जब बच्ची दुकान से सामान लेकर काफी देर तक वापस नहीं आई तो घर में मौजूद अन्य बच्चों ने उन्हें आकर बताया. जब वो बच्ची को ढूंढने घर पहुची तो बच्ची भागते हुए उनके पास आई और उसके साथ उसके चाचा के द्वारा की गई हैवानियत बताई. वहीं, इस घटना के बाद से ही आरोपी फरार है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close