अलवरराजस्थान

अलवर में लगातार बढ़ रहा कोरोना का प्रकोप, प्रशासन गंभीर पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,अलवर :- केंद्र सरकार द्वारा सभी राज्यों की कोविड 19 की ग्राउंड रिपोर्ट जानने के लिए केंद्रीय जॉइंट सेक्रेटरी के नेतृत्व विशेष टीमें बनाई गई है. इस टीम में पब्लिक हेल्थ विशेषज्ञ भी शामिल है. राजस्थान में सीनियर आईएएस राजीव सिंह ठाकुर के नेतृत्व दल ने आज अलवर का दौरा किया और सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर व एसपी सहित अन्य अधिकारियों से विस्तृत चर्चा की.

राजस्थान में जोधपुर, जयपुर और अलवर में केंद्रीय टीम ने दौरा किया और अधिकारियों से कोविड 19 पर समीक्षा की. आज सुबह केंद्रीय दल ने सर्किट हाउस में जिला कलेक्टर की अध्यक्षता में की जिसमें जिला कलेक्टर आनन्दी ने अलवर जिले की रिपोर्ट उनके समक्ष रखी, जिला कलेक्टर आनन्दी ने कोतवाली क्षेत्र में लगाये लॉक डाउन सहित कंटेन्मेंट जॉन औऱ भिवाड़ी के हालात पर जानकारी दी, यहां टीम में केंद्रीय स्वास्थ्य विभाग के सलाहकार अक्षय  धारीवाल ने बताया अलवर जिले में कोरोना की स्थिति पर चर्चा की गई है, इसका उद्देश्य किसी तरह की जांच में या अन्य कोई परेशानियां या किसी प्रकार की आवयश्कता हो वह भी जानने का प्रयास किया है,

इसके साथ ही धारीवाल ने कहा भारत में बन रही कोरोना वैक्सीन पर कहा 15 अगस्त तक चल रहे दूसरे ट्रायल की रिपोर्ट आने के बाद तीसरा ट्रायल चरण शुरू होगा और आमजन तक आने में अभी छह माह लग सकते हैं. इस दौरान जिला कलेक्टर आनन्दी सहित एसपी तेजस्वनी गौतम, रामचरण शर्मा, राकेश गुप्ता, कमल राम मीणा सीएमएचओ ओपी मीणा, पीएमओ डॉक्टर सुनील चौहान आदि मौजूद रहे, यहां से टीम भिवाड़ी के लिए रवाना हुई.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close