राजस्थान

बाड़मेर सीमा पर पाकिस्तानी घुसपैठिए ने की घुसपैठ की कोशिश, भारतीय सेना ने मार गिराया पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,बाड़मेर :- नकली नोटों की बड़ी खेप पकड़ने के बाद सीमा सुरक्षा बल अलर्ट हो गया है. इसके चलते पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार देर रात बाड़मेर जिले के बाखासर से लगती पाकिस्तान की अंतरराष्ट्रीय सीमा पर अचानक भारतीय सीमा पार से एक शख्स ने तारबंदी चढ़कर घुसपैठ करने की कोशिश की. सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तीन बार उसे चैलेंज किया. बावजूद उसके रुकने  के सीमा पार से घुसपैठ कर दी.

उसके बाद बॉर्डर पर तैनात जवानों ने घुसपैठिए पर फायरिंग कर उसे मार गिराया. घटना देर रात की बताई जा रही है. घटना के बाद सुबह से ही सीमा सुरक्षा बल आला अधिकारी और पुलिस के आला अधिकारी अंतरराष्ट्रीय सीमा पर पहुंचे. घटना की पूरी जानकारी जुटाई जा रही है.

गौरतलब है कि 3 दिन पहले ही इसी बॉर्डर से चार तस्करों को गिरफ्तार किया गया है, जिनके पास से करीब 6,00,000 से भी ज्यादा की रकम नकली नोटों की बरामद हुई है. इस सभी नकली नोट पाकिस्तान से भारतीय अर्थव्यवस्था को नुकसान पहुंचाने के लिए भेजे जा रहे हैं.

इस बात का खुलासा बाड़मेर पुलिस ने शुक्रवार देर शाम किया गया था लेकिन इसी इलाके में जिस तरीके की घुसपैठ अचानक की इस बॉर्डर पर बढ़ी है. उसने भारत की खुफिया और सुरक्षा एजेंसियों के हाथ पांव फूल गए हैं, वहीं, सूचना तंत्र पर भी कई खड़े कर दिए हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close