बीकानेरराजस्थान

बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष के खिलाफ मुकदमा, मजिस्ट्रेट के भाई व विधायक की धौंस दिखाकर फंसाने की धमकी देने का भी आरोप पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,बीकानेर। सरदारशहर की बार एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष इलियास खान सहित 17 लोगों पर पुलिस के साथ मिलकर हथियार दिखाकर कब्जा करने का मामला सामने आया है। चौंकाने वाली बात यह है कि परिवादी ने इलियास खान के मजिस्ट्रेट भाई व विधायक भंवरलाल शर्मा का जिक्र भी अपने परिवाद में किया है। परिवादी के अनुसार कब्जा करने आए लोगों को जब रोकने का प्रयास किया गया तो इलियास खान ने पुलिस बुला ली। एएसआई मदनसिंह मय जाब्ते ने खड़े रहकर कब्जा करवाने की बात कही। आरोप है कि एएसआई ने कहा कि यह ज़मीन विधायक भंवरलाल व मान खां की है, देखते हैं कौन रोकता है कब्जा करने से।

वहीं इलियास खान पर भी लिखित आरोप भी है कि उसने गाली देते हुए कहा कि तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी भी मुकदमा करवाकर मेरा कुछ नहीं बिगाड़ सकी। आरोप है कि इलियास खान ने धौंस दिखाते हुए कहा कि उसका भाई आरिफ मजिस्ट्रेट है और विधायक भंवरलाल भी उसके साथ है। इसके बाद इलियास ने झूठे मुकदमे में फंसाने की धमकी भी दी। सरदारशहर पुलिस ने इमरान खां की रिपोर्ट पर इलियास खान सहित 17 लोगों के खिलाफ धारा 447, 427, 143 व 504 भादंसं के तहत मामला दर्ज कर लिया है। हालांकि एएसआई को पुलिस ने मुकदमें में शामिल नहीं किया है।

उल्लेखनीय है कि तहसीलदार प्रतिज्ञा सोनी को कोर्ट के अंदर गालियां देते हुए स्त्री लज्जा भंग की थी, जिसमें लंबा समय बीत जाने के बाद भी अभी तक इलियास की ना तो गिरफ्तारी हुई है और नहीं चालान पेश किया गया है। जबकि आमजन से लेकर डीजी राजस्थान पुलिस, महिला आयोग आदि महकमों से भी निष्पक्ष जांच के आदेश हो चुके हैं। हाल ही में आईजी बीकानेर ने भी निष्पक्ष जांच कर दोषियों पर कार्रवाई के निर्देश दिए बताते हैं। पहले जांच सरदारशहर सीओ गिरधारी लाल शर्मा के पास थी। सीओ पर भी इलियास खान को बचाते रहने का आरोप है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close