बॉलीवुड़राजस्थान

बिजनौर: इंसानी हाथ लेकर घर पहुंचा शख्स, अहलिया को देकर बोला- ‘खाने में पका दो’ पढ़े पूरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,बिजनौर:- उत्तर प्रदेश के बिजनौर ज़़िले में एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां एक शख्स ने होली के दिन अपनी अहलिया को इंसानी हाथ लाकर दिया और कहा कि इसे पका दो. यह देखकर अहलिया के होश उड़ गए. वह इतनी डर गई कि बेहोश हो गई. जब महिला को होश आया तो उसने देखा कि शौहर खुद इंसानी हाथ को पकाने की तैयारी कर रहा था. मुल्ज़िम शख्स का नाम संजय है जो बिजनौर के टिक्कोपुर गांव का रहने वाला है.

यह देखकर अहलिया शोर मचाते हुए बाहर भागी और शौहर को घर के अंदर ही बंद कर दिया. उसने अपने पड़ोसियों को इस बारे में बताया. पड़ोसी खातून को लेकर पुलिस के पास पहुंचे और पूरी वारदात की जानकारी दी. पुलिस के मुताबिक मुल्ज़िम शख्स शराबी है और दिमाग़ी तौर पर माज़ूर भी है. पुलिस के मुताबिक वह पास के ही श्मशान घाट से एक इंसानी हाथ लेकर अपने घर पहुंचा था. एसएचओ आरसी शर्मा ने बताया कि पुलिस को संजय के घर से इंसानी मांस मिले हैं.

आस-पास के लोगों का कहना है कि संजय धारदार हथियार लेकर श्मशान घाट गया था और वहीं से किसी लाश का हाथ काटकर घर ले आया. पुलिस ने पत्नी की शिकायत पर संजय को हिरासत में ले लिया. एसपी संजीव त्यागी ने भी बताया कि संजय ने गंगा बैराज श्मशान घाट से लाश का हाथ लेकर घर आया था. पुलिस ने बताया कि कुछ दिन पहले ही संजय ने अपने वालिद पर भी हमला किया था. इस इल्ज़ाम में उसे जेल भी हुई थी. इस वारदात के बाद गांव वालों में दहशत है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close