टेक्नोलॉजीदेश

BSNL लेकर आया सबसे सस्ता रिचार्ज प्लान, सिर्फ 47 रुपये में अनलिमिटेड कॉल और डेटा पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नई दिल्ली :- सरकारी टेलिकॉम कंपनी भारत संचार निगम लिमिटेड ने 47 रुपये वाला नया फर्स्ट रिचार्ज पेश किया है. इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के अलावा डेटा और एसएमएस जैसे फायदे मिलते हैं और देश में बीएसएनएल द्वारा ऑफर किया जाने वाला यह सबसे सस्ता अनलिमिटेड कॉम्बो प्रीपेड प्लान है.

सिर्फ नए ग्राहकों को मिलेगा फायदा

47 रुपये के इस रिचार्ज का फायदा केवल वहीं ग्राहक ले पाएंगे जो बीएसएनएल के नए यूजर होंगे और अपना पहला रिचार्ज कर रहे होंगे. बता दें कि यह सबसे सस्ता एफआरसी है, क्योंकि भारती एयरटेल और वोडाफोन-आइडिया का फर्स्ट रिचार्ज 97 रुपये से शुरू होता हैं। वहीं जियो सिम में प्राइम सब्सक्रिप्शन लेने के लिए 99 रुपये खर्च करना पड़ता है.

47 रुपये के रिचार्ज में मिलेंगे ये फायदे

बीएसएनएल के 47 रुपये के रिचार्ज में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. यानी ग्राहक नेशनल रोमिंग, एसटीडी और लोकल कॉल फ्री कर सकते हैं. इसके साथ ही रोमिंग में भी अनलिमिटेड कॉलिंग का फायदा मिलेगा. इस प्लान के साथ 14GB डेटा मिलता है. 28 दिन की वैधता वाले इस प्लान में 100 एसएमएस प्रति दिन दिए जा रहे हैं.

100 दिनों तक मिलेगी इनकमिंग की सुविधा

बीएसएनएल के अनुसार, इस प्लान में सभी नियम और शर्तें PV 107 रुपये वाले प्रीमियम प्लान वाले ही है, यानि इसके साथ 100 दिनों की इनकमिंग वैलिडिटी मिलती है. इसके बाद ग्राहकों को बीएसएनएल सिम कार्ड ऐक्टिव रखने के लिए दूसरा रिचार्ज करना होगा. बता दें कि FRC 47 को 31 मार्च 2021 तक लागू प्रमोशनल ऑफर के रूप में पेश किया गया है और फिलहाल चेन्नई व तमिलनाडु टेलीकॉम सर्किल में नए यूजर्स के लिए उपलब्ध होगा. हालांकि, उम्मीद है जल्द ही इसे अन्य सर्कल में भी लॉन्च किया जा सकता है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close