देशबॉलीवुड़

CoronaVirus की महामारी के बीच टल गई इस एक्ट्रेस की शादी, वायरल हुआ पोस्ट पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नई दिल्ली :- पेशेवर भरतनाट्यम नर्तकी व अभिनेत्री उत्तरा उन्नी (Utthara Unni) ने कोरोना वायरस (CoronaVirus) महामारी के मद्देनजर अपना वैवाहिक कार्यक्रम स्थगित करने का निर्णय लिया है. उन्होंने इंस्टाग्राम पर यह घोषणा की. उत्तरा ने लिखा, “जैसा कि पूरी दुनिया कोरोनावायरस महामारी के प्रकोप से जूझ रही है, हमने अपने वैवाहिक कार्यक्रम को तब तक स्थगित करने का निर्णय लिया है, जब तक कि परिस्थितियां शांत नहीं हो जातीं. हमें उन सबसे यह बताते हुए खेद हो रहा है, जिन्होंने हमारी शादी में शामिल होने के लिए पहले ही टिकट बुक करा लिया था.”

उत्तरा उन्नी द्वारा शेयर किए गए इंस्टा पोस्ट अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगे हैं. हालांकि उत्तरा और उनके होने वाले पति नितेश एस. नायर शादी की तारीख पर मंदिर में थाली केट्टू रस्म पूरी करेंगे. बता दें, दुनियाभर में इस वक्त कोरोना वायरस (Corona Virus) से हाहाकार मचा हुआ है. विश्व स्वास्थ्य संगठन (डब्ल्यूएचओ) ने कहा कि विश्व में अब तक नोवेल कोरोना वायरस के 1,01,927 मामलों की पुष्टि हुई है. इस वायरस से 3,486 लोगों की मौत हुई है.

चीन से शुरू हुई यह महामारी अब दुनियाभर में फैलती जा रही है. अब इसका प्रभाव हमारे देश में भी पड़ता दिख रहा है, ऐसे में कई सरकारी और गैरसरकारी संस्थाओं ने पब्लिक गैदरिंग को ध्यान में रखते हुए कई सारे कदम उठाएं हैं. वहीं, देश में बढ़ते कोरोना वायरस के मामलों को देखते हुए सरकार ने कई राज्यों के सिनेमाघरों और स्कूलों को बंद कर दिया है. यहां तक कि IPL टूर्नामेंट को भी 15 अप्रैल तक स्थगित कर दिया है. साथ ही इसी महीने रिलीज होने वाली फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘सूर्यवंशी’ को भी अभी रिलीज नहीं करने का फैसला लिया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close