चुरूराजस्थान

चुरू की विवाहिता के साथ गैंगरेप, दिल्ली के बाद पंजाब-हरियाणा ले गए थे आरोपी पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,चुरू :- जिले के मेघसर गांव की विवाहिता के साथ तीन लोगों के गैंगरेप करने की खबर आई है. पीड़िता के मुताबिक, 3 लोगों ने एक साल 4 माह तक हरियाणा, पंजाब और दिल्ली में अलग-अलग स्थानों पर गैंगरेप किया है.

पीड़िता ने बताया कि पूनरासर गांव का कालूराम शादी से पहले ही उस पर बुरी नजर रखता था और उसने उसका अश्लील फोटो बना लिया. अश्लील फोटो का भय दिखाकर ब्लैकमेल करने लगा कि वह उसकी बात नहीं मानेगी तो वह अश्लील फोटो वायरल कर देगा.

21 अक्टूबर 2019 को उसने कहा कि आज रात्रि में उसके ससुराल में घर के पास धनाराम मोटरसाइकिल लेकर आएगा. अगर वह उसके साथ नहीं आई तो उसके परिजनों व ससुराल पक्ष के लोगों को उसकी अश्लील फोटो भेज देगा और फोटो वायरल भी कर देगा. वह डर के मारे धनाराम के साथ आ गई. इसके बाद धन्नाराम, कालूराम और रामूगर ने उसके साथ अलग-अलग स्थानों पर बलात्कार किया.

उसने बताया कि पहले यह लोग उसे साहवा कस्बे में ले गए. वहां पर इन्होंने उसके साथ गैंगरेप किया. फिर वहां से चंडीगढ़ ले गये. चंडीगढ़ में कई दिनों तक रखा और वहां पर गैंगरेप किया. इसके बाद हरियाणा सिरसा में लेकर आए. वहां पर भी इन्होंने उसके साथ कई दिनों तक गैंगरेप किया. मौका पाकर वह उनके चंगुल से छूट कर आई. उसने बताया कि 1 दिन रात्रि में उसने अपने भाई को उनके फोन से मैसेंजर से मैसेज किया और इसके बाद वह उनके चंगुल से छूट पाई है.

पीड़िता ने पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंचकर तीन लोगों के खिलाफ गैंगरेप का प्रार्थना पत्र पुलिस अधीक्षक को सौंपा है. पुलिस अब इस मामले की जांच में जुट गई है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close