जयपुरराजस्थान

कांग्रेस के खिलाफ BJP के ‘हल्ला बोल’ का चौथा चरण आज, इन मुद्दों को लेकर सौंपे ज्ञापन पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,जयपुर :- भारतीय जनता पार्टी ने राज्य सरकार के कुशासन और जनविरोधी नीतियों के खिलाफ हल्ला बोल कार्यक्रम के चौथे चरण में आज प्रदेश के जिला कलेक्टरों को ज्ञापन दिए.

मुख्यमंत्री के नाम कलेक्टरों को सौंपे गए ज्ञापन में भाजपा नेताओं ने प्रदेश में किसानों से लेकर टिड्डी दल हमले, बिजली के बिलों की बढ़ोतरी सहित कई मुद्दों को उठाया है. इन सभी समस्याओं का तुरंत प्रभाव से समाधान करने की मांग की है, अन्यथा आंदोलन की चेतावनी दी है.

इन मुद्दों पर सौंपे गए ज्ञापन
राजधानी जयपुर में प्रदेश महामंत्री मदन दिलावर के संयोजन में भारतीय जनता पार्टी के नेता और जनप्रतिनिधि जयपुर कलेक्ट्रेट पहुंचे. भाजपा नेताओं ने सामूहिक रूप से कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा. ज्ञापन में सरकार के जनघोषणा पत्र में बिजली की दरों में बढ़ोत्तरी नहीं करने की घोषणा के बावजूद दरें बढ़ाने, शहर में आई भारी बरसात से बस्तियों में भरे पानी से नुकसान के मुआवजे सहित अन्य समस्याओं के समाधान की मांग की. भाजपा प्रतिनिधि मंडल में सांसद रामचरण बोहरा, विधायक कालीचरण सराफ, विधायक नरपत सिंह राजवी, पूर्व विधायक अशोक परनामी, पूर्व विधायक सुरेंद्र पारीक, कैलाश वर्मा सहित अन्य नेता शामिल थे.

क्या हैं बीजेपी नेताओं के आरोप
भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि सरकार ने 20 महीने के शासनकाल में एक भी जनहित का कार्य  नहीं किया. शासन जनता त्रस्त हो गई है. सड़क पर जगह-जगह गड्ढे पड़े हुए हैं, जिससे आए दिन दुर्घटनाएं हो रही रही हैं. राजधानी जयपुर बढ़ते अपराधों के कारण अपराध की राजधानी बन गई है. प्रदेश की आठ करोड़ की जनता कांग्रेस सरकार से चीख-चीखकर न्याय मांग रही है.

प्रदेश में कांग्रेस सरकार ने पिछले बजट में एक लाख 28 हजार युवाओं को रोजगार देने की बात कही थी, लेकिन सरकार 16 हजार भर्तियों से आगे नहीं बढ़ पाई है. सरकार हमारी मांगों को पूरा नहीं करती है तो भाजपा को सड़क पर उतरकर आंदोलन के लिए मजबूर होना पड़ेगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close