नागौरराजस्थान

कंटेनर में छिपी थी ऐसी चीज, चालक ने फिल्मी अंदाज में तोड़ी 12 से ज्यादा बेरिकेडिंग पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,नागौर :- बड़ी ख़बर नागौर जिले से है, जहां एक संदिग्ध कंटेनर चालक फिल्मी अंदाज में पुलिस की एक दर्जन के करीब स्थानों पर बेरिकेडिंग तोड़कर निकल गया. कंटेनर चालक के पीछे कई थानों की पुलिस दौड़ती रही लेकिन नागौर जिले के एक छोर से दूसरे छोर को पार कर कंटेनर चालक सीकर में दाखिल हो गया, जहां लोसल के नजदीक भगइरेतपुरा में पुलिस के हत्थे चढ़ा.

इस दौरान कंटेनर चालक ने परबतसर, कुचामन, मौलासर, छापरी, दौलतपुरा, सुदरासन और लोसल में पुलिस की बेरिकेडिंग तोड़ कर भाग निकला. परबतसर, कुचामन, मौलासर, डीडवाना, लोसल और खूड़ थाना पुलिस ने पीछा करके कंटेनर को पकड़ा. कंटेनर सड़क पर सामने आने वाली हर बाधा को तिनकों की तरह बिखेरते गया और पुलिस के हर प्रयास उसके सामने बौने साबित हुए.

सड़क पर दौड़ता यह कंटेनर किसी यमराज से कम नजर नहीं आ रहा था. जानकारी के अनुसार, परबतसर पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी कि एक कंटेनर में शराब भरी हुई है, जिसपर परबतसर पुलिस ने कंटेनर को रुकवाने की कोशिश की लेकिन कंटेनर बेरिकेडिंग तोड़कर भाग निकला. इसके बाद मंगलाना टोल प्लाजा और उसके बाद एक के बाद एक कई बेरिकेडिंग-नाके बंदी तोड़ता हुआ सीकर के भगतपुरा में पुलिस के हत्थे चढ़ा लेकिन तब तक आध दर्जन थानों की पुलिस उसके पीछे लग चुकी थी लेकिन कंटेनर का ड्राइवर बेखोफ दौड़ता रहा.

जानकारी में यह भी आया है कि परबतसर में नाकेबंदी तोड़ने के बाद ड्राइवर ने अपने दो साथियों को वहीं रास्ते मे उतार दिया, जिन्हें भी बाद में पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, पुलिस कंटेनर की जांच कर रही है कि आखिर इसमे ऐसा क्या था, जिसकी वजह से चालक इसको इस तरह से भगा कर लाया. फिलहाल मामले में तीन लोगों की गिरफ्तारी हुई है और तीनों आरोपी हरियाणा के बताए जा रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close