बीकानेरराजस्थान

किसी के कनेक्शन नही काटे बिजली कंपनी, ज्ञापन दे कर भाजपा ने चेताया पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,बीकानेर :- भारतीय जनता पार्टी के पदाधिकारियों ने आज बीकानेर में कार्यरत बिजली कंपनी, बी .के.ई .एस .एल के कार्यकारी अधिकारी शांतनु भट्टाचार्य को ज्ञापन दे कर चेताया है कि 31 मई के बाद कंपनी किसी भी उपभोक्ता का कनेक्शन नही काटे, ऐसे करने पर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतर कर पुरजोर विरोध करेंगे। यह बात शहर जिला अध्यक्ष अखिलेश प्रताप सिंह ने ज्ञापन देंते हुए कही।
उन्होंने  कहा कि पिछले 3 माह से पूरा देश कॅरोना महामारी से जूझ रहा है,देश भर में 22 मार्च के बाद से लॉकडाउन की स्थिति है। ऐसे में बीकानेर भी इससे अछूता नही है, कामकाज नही होने, उद्योग और बाजार नही खुलने से रोज मरहा कमा कर जीवन यापन करने वाले अधिकांश परिवारों की आर्थिक स्थिति चरमराई हुई है। ऐसे में बिजली के तीन माह के भारी भरकम बिल को लेकर आम उपभोक्ता  चिंतित है।
भारतीय जनता पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवम पार्टी के  जिला कोविद 19 प्रभारी डॉ सत्य प्रकाश आचार्य ने कहा कि आर्थिक तंगी के चलते सरकार को कम से कम 2 माह का बिजली का बिल माफ करना चाहिए। भाजपा महामंत्री मोहन सुराणा ने कहा कि बिजली कंपनी ने पूरे शहर में भय का वातावरण बनाया हुआ है। 31 मई के बाद बिल नही जमा करने पर मूल राशि के अतरिक्त 2 प्रतिशत पेनल्टी अमानवीय और अन्याययपूर्ण है। भाजपा के   शिष्टमण्डल ने कहा कि बिजली कंपनी और इनके अधिकारी किसी भी  प्रकार बीकानेर की  जनता का अहित करेंगे तो  पार्टी के कार्यकर्ता सड़को पर उतरकर आंदोलन की राह को इख्तियार करेगा। शिष्ठ मंडल में रानीबाजार मंडल अध्य्क्ष नरसिंग सेवग, विमल पारीक भी साथ रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close