देश

NCB की पूछताछ में करिश्‍मा का दीपिका के साथ ड्रग्‍स चैट पर बड़ा कबूलनामा पढ़े पुरी खबर…

आर्यव्रत न्यूज़,मुंबई :- दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत केस को लेकर शुरू हुई ड्रग्‍स मामले की जांच का दायरा हर दिन बढ़ता जा रहा है. ड्रग्स से जुड़े वॉट्सऐप चैट ने दीपिका पादुकोण की मुश्किलें बढ़ा दी हैं. नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो आज एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह के अलावा धर्मा प्रोडक्शन के एक्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर क्षितिज प्रसाद और दीपिका पादुकोण की मैनेजर करिश्मा से पूछताछ कर रही है.

करिश्मा से बीते 6 घंटे से ज्यादा समय से पूछताछ चल रही है. सूत्रों का कहना है कि करिश्मा ने NCB को एक वॉट्सऐप ग्रुप के बारे में बताया है. इस ग्रुप में सिर्फ तीन लोग थे जिनके नाम जया, करिश्मा और दीपिका हैं. ग्रुप की एडमिन दीपिका थीं और इसमें ज्यादातर ड्रग्स को लेकर बातें होती थीं. करिश्मा ने NCB के आगे कबूल किया है कि वायरल चैट 2017 की थी जिसमें ग्रुप एडमिन दीपिका ने हैश मांगा था.

NCB आज रकुल प्रीत सिंह से भी पूछताछ कर रहा है. सूत्रों के मुताबिक रकुल प्रीत ने NCB को बताया कि साल 2018 में रिया के साथ उनकी ड्रग्स चैट हुई थी. रकुल प्रीत ने बताया कि रिया चैट में अपना सामान (ड्रग्स…वीड) मंगवा रही थीं. रिया का सामान (ड्रग्स) मेरे घर था.

आपको बता दें कि ड्रग्स मामले में दीपिका पादुकोण, सारा अली खान और श्रद्धा कपूर से शनिवार (26 सितंबर) को पूछताछ की जाएगी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

WhatsApp chat
Close